Mahindra Bolero 9 Seater

Mahindra Bolero 9 Seater शानदार लुक, नए फीचर्स, अच्छे माइलेज, अर्टिगा से कम कीमत महिंद्रा बोलेरो ने 9 सीटर सेगमेंट में शानदार एंट्री की है।

Mahindra Bolero 9 Seater : शानदार लुक, नए फीचर्स, अच्छे माइलेज, अर्टिगा से कम कीमत महिंद्रा बोलेरो ने 9 सीटर सेगमेंट में शानदार एंट्री की है।

Mahindra Bolero 9 Seater : शानदार लुक, नए फीचर्स, अच्छे माइलेज, अर्टिगा से कम कीमत के साथ महिंद्रा बोलेरो ने 9 सीटर सेगमेंट में शानदार एंट्री की है। मारुति बोलेरो 9 सीटर धांसू सेगमेंट में अच्छी एंट्री लेती दिख रही है, नए फीचर्स के साथ देगी अच्छा माइलेज, कीमत अर्टिगा से कम है, महिंद्रा देश की लोकप्रिय कार निर्माता कंपनी है जो अपनी एसयूवी गाड़ियों के लिए जानी जाती है। बेहद सीमित फीचर्स और सिर्फ एक इंजन विकल्प वाली इस एसयूवी का क्रेज गांवों से लेकर शहरों तक है।

महिंद्रा बोलेरो 9 सीटर की किमत और फीचर्स

देखने के लिए यहां क्लिंक करें

महिंद्रा बोलेरो 9 सीटर वेरिएंट 2024

महिंद्रा कंपनी के पास महिंद्रा XUV300 से लेकर महिंद्रा थार और स्कॉर्पियो तक की गाड़ियां हैं। हालाँकि, कंपनी के पास एक ऐसी गाड़ी है जो सालों से उपभोक्ताओं के दिलों पर राज कर रही है। इस गाड़ी का नाम है महिंद्रा बोलेरो. आइए अब जानते हैं इस गाड़ी के बारे में कीमत से लेकर फीचर्स तक सारी जानकारी।

1 जनवरी से इन बैंकों के एटीएम कार्ड का इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा, आरबीआई ने इन पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है.

Bolero 9 Seater Variant 2024 Dimensions

महिंद्रा बोलेरो की लंबाई 3995 मिमी, चौड़ाई 1745 मिमी और ऊंचाई 1880 मिमी है। अपने बड़े आकार के कारण यह सड़क पर अच्छी उपस्थिति प्रदान करता है। इसमें 384 लीटर का बूट स्पेस मिलता है।

फसल बीमा सूची घोषित, मिलेंगे 15,000 हजार रुपये, लिस्ट मे देखें अपना नाम | 

अगर नई महिंद्रा बोलेरो में फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें आधुनिक तकनीक के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है जिसमें यूएसबी कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल एयर कंडीशनर, कीलेस एंट्री, ईबीडी के साथ एबीएस, पावर स्टीयरिंग और शामिल हैं। डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे सेमी-फुल ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिलेंगे।

सभी के लिए खुशखबरी, लो फिर सस्ता हो गया एलपीजी गैस सिलेंडर, जानिए कितने रुपए का मिलेगा गैस सिलेंडर

महिंद्रा बोलेरो 9 सीटर वेरिएंट 2024 टॉप वेरिएंट की विशेषताएं

  • Halogen Fog Lamp (Front)
  • rear wiper & washer
  • Seat Belt Reminder
  • rear defogger
  • ABS
  • Rear Parking Sensor
  • Engine Immobilizer
  • Driver Airbag

नई महिंद्रा बोलेरो का डिज़ाइन

महिंद्रा बोलेरो के नए एडिशन मॉडल के एक्सटीरियर में कंपनी बेहद आकर्षक डिजाइन वाली रूफ रेल, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, फॉग लेंस और गहरे सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप प्रदान करती है। इसकी डिजाइनिंग भी काफी अच्छी मानी जा रही है, जिसके फीचर्स और इंटीरियर डिजाइन को भी काफी बेहतर बनाया गया है।

नई महिंद्रा बोलेरो की कीमत और इंजन

नए इंजन की बात करें तो नई महिंद्रा बोलेरो में 1.5-लीटर तीन-सिलेंडर

mHawk 75 डीजल इंजन दिया जा सकता है। जो अधिकतम 75 hp की पावर के

साथ-साथ 210 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। कंपनी ने इसकी

कीमत ₹900000 रखी है, जो इसे कम बजट सेगमेंट में एक बेहद किफायती विकल्प बनाती है।

newzkatta.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button