Union Bank Apply Loan 2024Union Bank Online loanUnion Bank Personal LoanUnion Bank Personal Loan 2024

Union Bank Online loan 2024 अब यह बँक दे रहा है सिर्फ 5 मिनिंट मे 5 लाख रुपये पर्सनल लोन, यहां से करें ऑनलाइन आवेदन.

Union Bank Online loan 2024 : अब यह बँक दे रहा है सिर्फ 5 मिनिंट मे 5 लाख रुपये पर्सनल लोन, यहां से करें ऑनलाइन आवेदन.

Union Bank Online loan 2024 :  यूनियन बैंक ऑफ इंडिया पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने के लिए, आपको केवल बैंक की वेबसाइट पर जाना होगा। वहां, आप बुनियादी विवरण के साथ एक आवेदन पत्र भर सकते हैं। आपके द्वारा दर्ज की गई जानकारी में आपकी जन्म तिथि, ईमेल आईडी और ऋण राशि शामिल होनी चाहिए। एक बार जब आप फॉर्म पूरा कर लें, तो इसे सबमिट कर दें। बैंक द्वारा आवेदन की समीक्षा किए जाने के बाद, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का एक कर्मचारी आपसे संपर्क करेगा।

यूनियन बैंक लोन का ऑनलाइन आवेदन करने के

तुरंत करें ऑनलाइन आवेदन

आप किसी भी शाखा कार्यालय या एटीएम कियोस्क पर जाकर यूनियन बैंक के माध्यम से व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं। बैंक कर्मी आपके दस्तावेज़ों का सत्यापन करेंगे और आपकी पात्रता का आकलन करेंगे। आवेदक की स्वीकृति के बाद राशि उसके बैंक खाते में जमा कर दी जाएगी। जब आप यूनियन बैंक पर्सनल लोन के लिए आवेदन करते हैं, तो आपको निम्नलिखित दस्तावेज उपलब्ध कराने होंगे। पहचान, आयु और आय का प्रमाण आवश्यक है।

सभी किसानों की बल्ले बल्ले, इस दिन खाते में आएंगे 16वीं किस्त के 2000 रुपए.

यूनियन बैंक पर्सनल लोन विवरण

पर ब्याज दर 9.30% से 13.00% तक है। न्यूनतम दर और सबसे लंबी ऋण अवधि के आधार पर गणना के अनुसार, प्रति लाख न्यूनतम ईएमआई ₹ 2,090 हो जाती है। यूनियन बैंक द्वारा व्यक्तिगत ऋण 21 से 58 वर्ष की आयु के सरकारी, निजी क्षेत्र, वेतनभोगी और डॉक्टरों जैसे बहुराष्ट्रीय कंपनियों के साथ काम करने वाले स्व-रोज़गार पेशेवरों के लिए उपलब्ध हैं।

20,000 करोड़ किसानों के खिलेंगे चेहरे सरकार दे रही 3 लाख रुपये, फटाफट करें आवेदन.

यूनियन बैंक पर्सनल लोन 12 महीने की अवधि के लिए लिया जा सकता है और 60 महीने तक जा सकता है। पर्सनल लोन पर यूनियन बैंक द्वारा लिया जाने वाला प्रोसेसिंग शुल्क 0.5% है न्यूनतम रु. 500 यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शून्य पूर्व भुगतान शुल्क पर व्यक्तिगत ऋण फौजदारी और आंशिक पूर्व भुगतान की अनुमति देता है।

किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी..! किसानों का ₹100000 तक का केसीसी ऋण माफ, सूची में देखें अपना नाम.

यूनियन बैंक पर्सनल लोन लेने के फायदे  

  • किफायती ब्याज दरें
  • लचीले ऋण पुनर्भुगतान विकल्प
  • शीघ्र ऋण स्वीकृति
  • 50,000 रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक का लोन मिलता है.
  • कोई अप्रत्यक्ष शुल्क नहीं

आपको सब कुछ बता दें कि यूनियन बैंक अब डिजिटल मीडिया के माध्यम से अपने ग्राहकों को ऑनलाइन ऋण सेवाएं प्रदान कर रहा है, आपके ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और केवल 5 मिनट में 93000 प्राप्त कर सकते हैं और यह संभव भी है। यदि स्कोर काफी अच्छा है.

How to Apply for Union Bank Personal Loan?

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने के लिए, आपको केवल बैंक की वेबसाइट पर जाना होगा। वहां, आप बुनियादी विवरण के साथ एक आवेदन पत्र भर सकते हैं। आपके द्वारा दर्ज की गई जानकारी में आपकी जन्म तिथि, ईमेल आईडी और ऋण राशि शामिल होनी चाहिए। एक बार जब आप फॉर्म पूरा कर लें, तो इसे सबमिट कर दें।

बैंक द्वारा आवेदन की समीक्षा किए जाने के बाद, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का एक कर्मचारी आपसे संपर्क करेगा। आप किसी भी शाखा कार्यालय या एटीएम कियोस्क पर जाकर यूनियन बैंक के माध्यम से व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं। बैंक कर्मी आपके दस्तावेज़ों का सत्यापन करेंगे और आपकी पात्रता का आकलन करेंगे। आवेदक की स्वीकृति के बाद राशि उसके बैंक खाते में जमा कर दी जाएगी।

viralgoshti.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button