Tata SumoTata Sumo 2024

Tata Sumo 2024 नए अवतार में आ रही है मार्किट में भौकाल मचाने, कीमत भी इतनी कम की जानकर उड़ जाएंगे होश |

Tata Sumo 2024 : नए अवतार में आ रही है मार्किट में भौकाल मचाने, कीमत भी इतनी कम की जानकर उड़ जाएंगे होश |

Tata Sumo 2024 : टाटा सूमो इंडिया में काफी ज्यादा पॉप्युलर है? यह धाकड़ एसयूवी जिसने कभी भारतीय सड़कों पर राज किया था, वही सूमो एक नए अवतार में वापसी करने वाली है! जी हाँ, टाटा मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय मॉडल सूमो को फिर से लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बार ये और भी ज्यादा पावरफुल, विशेष और पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी। तो आइए जानते हैं नई टाटा सूमो के बारे में साड़ी डिटेल्स

टाटा सूमो की एक्स शोरूम कीमत देखने के लिए

यहां क्लिक करें

नया डिज़ाइन

सुमो की पहचान बने रहे नए बने अवतार फ़्रेश और फ़्लोरिडा फ़्लोरिडा। आकर्षक ग्रिल्स, एलईडी हेडलाइट्स और एलॉय व्हील्स इसे एक आकर्षक लुक दे गए। ब्रांडेड ब्रांड्स की तरह इसमें भीऑडियो ऑटो और एप्पल कारप्ले का सपोर्ट मिलेगा।

केसीसी किसानो के लिए बडी राहत…! किसानों का ₹200000 तक का केसीसी लोन माफ, देखें लाभार्थी सूची|

साथ ही नवीनतम ADAS तकनीक भी दी जाएगी, जिसमें एडाप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉटलाइटिंग सिस्टम, लेन डिपार्चर वार्निंग, रिलेक्रोम क्रॉस कंपोनेंट और मेमोरियल हाईवे असिस्ट जैसी विशेषताएं शामिल होंगी। ये सुविधाएँ ड्राइविंग को आसान और सुरक्षित बनाती हैं।

कम्फर्ट और स्पेश

नई सूमो में आपको 7 पद का पद प्राप्त होगा। साथ ही बड़ा लेग रूम और हेड रूम के साथ केबिन काफी स्पेशल होगा। देखने में काफी आकर्षक होने वाली है ये धांसू एसयूवी

पावरफुल इंजन

और अगर इंजन की बात करें तो इस नई एसयूवी में 2956 सीसी का 4-सिलेंडर वाला डीजल इंजन दिया जाएगा, जो 83.83 bhp की पावर और 250 Nm का माइलेज जेनरेटर देगा। 65 लीटर का फुल टैंक और शक्तिशाली इंजनों की संख्या के करीब ये करीब 15.3 किमी/लीटर का पोर्टेबल टैंक देखने को मिलेगा।

पुरानी पेंशन होगी बहाल…! अब जल्द सभी राज्य मे ₹30000 मिलेंगी पूरानी पेंशन, जाने लेटेस्ट अपडेट |

टाटा सूमो 2024 के फीचर्स

इस नए टाटा सूमो में बड़े टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल डैशबोर्ड और एंड्रॉइड ऑटो के साथ डिस्प्ले कारप्ले के फीचर्स दिए गए हैं। और 360 डिग्री कैमरा, आगे की तरफ हाईट आर्किटेक्ट ड्राइवर सीट, पैनोरमिक सनरूफ, एंबिएंट लाइटिंग, क्रूज़ कंट्रोल, सिक्स एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर मिरर मॉनिटर सिस्टम और हिल हॉल एसिस्ट जैसी उपयोगी सुविधाएं भी शामिल हैं।

नई टाटा सूमो की कीमत और संस्करण।

टाटा मोटर्स ने 2024 में अपनी नई टाटा सूमो के लॉन्च में तीन संस्करण की पूरी संभावना लग रही है, हालाकी टाटा मोटर्स की और से अभी तक इस टाटा सूमो के बारे में कोई खबर सामने नहीं आई है, फिर भी यात्री विशेषज्ञ के अनुसार यह है गाड़ी 14 लाख से 16 लाख एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च होने की पूरी उम्मीद है।

टाटा सूमो 2024 नया मॉडल

जबसे बाजार में टाटा सूमो 2024 नए मॉडल लॉन्च की चर्चा बनी हुई है, तभी से सूमो 2.0 को लेकर लोगों में जोश का माहौल है। इस बार टाटा सूमो में 9 सीटों के विकल्प की पूरी संभावना लग रही है। कुछ भी हो लेकिन वेंट के लिए टाटा मोटर्स इस बार बड़ा धमाका करने को तत्पर लग रही है।

viralgoshti.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button