Personal Loan for Cibil Score Personal Loan for Cibil Score 2024

Personal Loan for Cibil Score अगर आपका भी सिबिल स्कोर 550 है तो यहाँ से लेलो शानदार पर्सनल लोन, बिना किसी डॉक्युमेंट्स के.

Personal Loan for Cibil Score : अगर आपका भी सिबिल स्कोर 550 है तो यहाँ से लेलो शानदार पर्सनल लोन, बिना किसी डॉक्युमेंट्स के.

Personal Loan for Cibil Score : स्कोर जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सिबिल हमारी रचनात्मकता की विश्वसनीयता को जोड़ने वाला एक महत्वपूर्ण घटक है। ऐसे में कोई भी बैंक या एजेंसी बेहतर सिविल स्कोर पर आसानी से लोन दे देती है, लेकिन कभी-कभी कई कारणों से हमारा सिबिल स्कोर धीरे-धीरे कम हो जाता है, ऐसे में हमें कम सिविल स्कोर पर लोन मिल जाता है या नहीं, यह बात हर क्रेडिट कार्ड को चिंता में डालती है। मन में आता है। आज के लेख “550-600 के सिबिल स्कोर के लिए पर्सनल लोन” में हम अंततः इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा करेंगे।

सिबिल स्कोर पर्सनल लोन पाने के लिए

यहां ऑनलाइन आवेदन करें

Personal Loan for Cibil Score

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कई बार किश्तें न चुकाने या क्रेडिट कार्ड के ज्यादा इस्तेमाल के कारण आपका सिबिल स्कोर खराब हो जाता है। धीरे-धीरे यह सिबिल स्कोर 900 से 500 या 600 के आसपास पहुंच जाता है। ऐसे में बहुत कम बैंक और जिला एजेंसियां हैं जो सिबिल स्कोर पर इस प्रकार का लोन उपलब्ध कराती हैं।

सास ससुर की संपत्ति में बहू के हक को लेकर हाईकोर्ट ने सुनाया अहम फैसला.

साथ ही, कास्लो को यह चिंता भी सताने लगती है कि अगर उसे अचानक किसी प्रकार के ऋण की आवश्यकता हो और वह उसे दे दिया जाए तो वह क्या चाहेगा। कैसे मिलेगा लोन? आज के लेख “550-600 के CIBIL स्कोर के लिए पर्सनल लोन” में हम क्रेडिट स्कोर का समाधान लेकर आए हैं, जिसमें हम जानेंगे कि सिविल स्कोर पर लोन कैसे मिलेगा और इसके लिए ब्याज दर क्या होगी और इसके लिए आवेदन कैसे करें। ऋण। के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे.

बिजली के बिल का झंझट खत्म, फ्री में लगवाएं सोलर पैनल, सरकार दे रही मौका

जीरो सिबिल स्कोर पर लोन कैसे लें?

यदि आपका CIBIL स्कोर 550 या 550 से कम है! तो आप एनबीएफसी कंपनी और लोन एप्लीकेशन के माध्यम से ₹10000 से लेकर ₹200000 तक का पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं! तथा आप इस लोन राशि का उपयोग अपने निजी कार्य के लिए कर सकते है !

ये है 16वीं किस्त की तारीख, किसानों को मिलेंगे 4000 रूपए, फटाफट यहां से करो चेक.

ऐसे कई ऋण आवेदन और एनबीएफसी कंपनियां हैं जो कम सिबिल स्कोर पर ऋण प्रदान करती हैं। जो पर्सनल लोन पर शून्य सिबिल स्कोर प्रदान करता है ! सिबिल स्कोर पर लोन लेने के लिए आपको एनबीएफसी कंपनी का पोर्टफोलियो पूरा करना होगा। जो नीचे दिए गए हैं

जीरो सिविल स्कोर लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज

550 या जीरो सिबिल स्कोर पर लोन लेने के लिए आपके पास निम्नलिखित आवश्यक दस्तावेज होना चाहिए!

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • पिछले 3 महीने का बैंक नोट
  • नवीनतम पासपोर्ट आकार फोटो
  • आधार ओटीपी [लोन ई-साइन करने के लिए]

कम सिविल स्कोर लोन की पात्रता

अगर आपका सिबिल स्कोर 550 या 550 से कम है! और आप लोन आवेदन या एनबीएफसी कंपनी से लोन आवेदन करना चाहते हैं! तो आपको एनबीएफसी कंपनी की कुछ शर्ते एवं मानक को पूरा करना होगा!

  • लोन लॉक डाउन भारत का नागरिक होना चाहिए!
  • लोन की आयु 21 वर्ष से अधिक होनी चाहिए!
  • लोन की मासिक आय ₹12000 से अधिक होनी चाहिए!
  • लोन इज़ाफ़ा वेतन भोगी एवं स्थानान्तरण में से कोई एक होना चाहिए!
  • लोन के नज़दीक एक्टिव बैंक चालू होना चाहिए!
  • लोन के पास केवाईसी की जांच होनी चाहिए!
  • लोन लोन के आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए!

viralgoshti.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button